Image

आफताब अहमद सिद्दकी ने थामा AIMIM का हाथ, जमशेदपुर वेस्ट से लड़ सकते है चुनाव

आज मानगो के चेपापुल स्थित अक्का गार्डन में बी जे पी जमशेदपुर अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे चुके आफ़ताब अहमद सिद्दीकी ने अपने 1000 से भी जेयादा समर्थको के साथ AIMIM (आल इंडिया मजलिसे इतेहादुल मुसलेमीन) की सदस्यता झारखंड के प्रदेश अध्यक्ष जनाब हुब्बान मलिक और पूरी प्रदेश कार्यकारिणी के समक्छ ग्रहण की.

सभी को पार्टी की सदस्यता दिलाते हुए हुब्बान मलिक ने कहा कि आज झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास से से पूछना चाहता हूं कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने ये वादा किया था कि हर दिन हमारी सरकार 33 किलोमीटर रोड बनाएगी. हमारे मुख्यमंत्री क्या बताएंगे कि रांची टाटा रोड आज तक 20 वर्षो तक बी जे पी की सरकार रही जिस रोड का उदघाटन नितिन गडकरी जी ने किया था आज तक क्यूँ नही बन पाया ?

हुब्बान मलिक ने पूछा कि आप डी बी सी के बिजली नही देने का बहाना बनाते थे आज केंद्र और राज्य में बी जे पी की सरकार है और बिजली मन्त्री सह मुख्यमंत्री ये बताएंगे कि आप का 24 घंटे बिजली देने का वादा कब पूरा करेंगे? उन्होंने कांग्रेस और जे एम एम को बी जे पी की बैशाखी बताया.

आज के कार्यक्रम में झारखंड के 24 जिलो के विधानसभा के प्रभारी भी जमशेदपुर आए और AIMIM में नए साथियों का फूलमाला पहनाकर स्वागत किया. आज के कार्यक्रम में चंदन सिंह,एजाज अली,संजय श्रीवास्तव, नीरज हेम्ब्रम,रंजीत सिंह,रियाज शरीफ,मो कय्यूम,ग़ालिब सईद खान,कामरान खान,मो शाहिद,कमर राजा खान,मो ज़फर,दानिश अकरम, वकार अहमद,मो सरफराज,शारिक खान,जुनैद अख्तर,सुहैल खान,अरमान खान,फैजान खान,साजिद अहमद,मो तनवीर,मो तौशिफ,मो जावेद,आदि शामिल थे.