Image

उपायुक्त ने जल शक्ति अभियान के तहत होने वाले कार्यक्रम स्थल का निरिक्षण किया

उपायुक्त रविशंकर शुक्ला द्वारा जल शक्ति अभियान के तहत आगामी 7 जुलाई को आयोजित होने वाले जिला स्तरीय कार्यक्रम स्थल का निरिक्षण किया गया एवं पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. जिला स्तरीय श्रमदान कार्यक्रम सिटू तालाब(टेल्को एवं तार कंपनी के समीप) में 7 जुलाई को किया जाएगा.

पूरे प्रदेश में 1 जुलाई से 15 सितंबर 2019 तक जल शक्ति अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत जल संरक्षण एवं संचयन हेतु प्रतिदिन विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जाना है. जल शक्ति अभियान के तहत आगामी 7 जुलाई को जिला स्तर पर श्रमदान कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा.

गौरतलब है कि जिले में जल शक्ति अभियान के सफल क्रियान्वयन हेतु उपायुक्त की अध्यक्षता में समन्वय समिति की बैठक हुई थी, जिसमें उपायुक्त द्वारा ग्राम स्तर तक जल संरक्षण एवं जल संचयन हेतु विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करने का निर्देश संबंधित पदाधिकारियों को दिये थे.

उपायुक्त ने कहा कि जल शक्ति अभियान केवल सरकारी कार्यक्रम बनकर ना रह जाए, इस अभियान के सफल क्रियान्वयन में जनसाधारण की सहभागिता जरूरी है. उपायुक्त ने सभी जिले वासियों से अपील किया है कि वे अपने स्तर से जल संरक्षण एवं संचयन के लिए प्रयास करें. वहीं उपायुक्त ने मीडिया से भी अपील किया कि जल शक्ति अभियान को जन आंदोलन बनाने में सहयोग करें.