Image

ऋतिक की फिल्म सुपर 30 की बॉक्स ऑफिस पर बम्पर ओपनिंग

एक्टर ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर की फिल्म सुपर 30  शुक्रवार 12 जुलाई को रिलीज हो गई है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन बंपर ओपनिंग की है. ऋतिक की फिल्म सुपर 30 को सेलेब्स और पब्लिक का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म सुपर 30 ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 11.83 करोड़ की कमाई की है. अनुमान है कि दूसरे दिन फिल्म ने करीब 14 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है.

ऑडियंस को ऋतिक की यह फिल्म काफी पसंद आ रही हैं. फिल्म को मिल रहे रिस्पॉन्स को देखते हुए कहा जा सकता है कि यह फिल्म वीकेंड और आने वाले दिनों में अच्छी कमाई कर सकती है. इस शुक्रवार कोई और बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई है. ऐसे में फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा फायदा मिलने की संभावना है. फिल्म का करीब बजट 85 करोड़ रुपये बताया जा रहा है.

बता दें कि 10 जुलाई को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. जहां पर रोशन परिवार भी मौजूद था. बी-टाउन सेलेब्स को मूवी इतनी पसंद आई कि उन्होंने स्टैंडिंग ओवेशन दिया. कहा जा रहा है कि मूवी देखने के बाद ऋतिक की मां और नानी की आंखों में आंसू थे.

आपको बता दे ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 बिहार के मैथमेटिशियन आनंद कुमार की रियल लाइफ पर आधारित है. फिल्म में आनंद कुमार का किरदार ऋतिक रोशन ने निभाया है. इस फिल्म को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है.

कैसी है सुपर-30?

फिल्म के पहले भाग की सराहना दिल खोलकर की. साथ ही यह भी कहा कि इस फिल्म में हर गरीब घर की सच्चाई दिखाने का प्रयत्न किया गया है. फिल्म सुपर 30 के शुरुआती हिस्से में आनंद कुमार के कॉलेज के जीवन को दर्शाया गया है कि वह किस प्रकार संघर्ष करते हुए आगे बढ़ते हैं. फिल्म आपको अंत तक आपकी सीट से बांधे रखती है. यह फिल्म उन सभी लोगों के लिए हैं जो जीवन में संसाधनों की कमी के बाद भी अपनी इच्छाशक्ति के बल पर सफल होने का प्रयास करते रहते हैं. कुल मिलाकर कहा जाए तो एक बेहतरीन मूवी है सुपर-30