Image

निर्मल दा मेरे राजनीतिक जीवन के प्रेरणास्रोत और आदर्श है : सहिस

झारखण्ड सरकार के मंत्री और आजसू पार्टी के विधायक रामचन्द्र सहिस ने शहीद निर्मल महतो के शहीद स्थल पर माल्यार्पण किया उसके बाद समाधि स्थल पर पहुँचे उनको याद कर उनके समाधि स्थल पर पुष्प चढ़ाकर दो मिनट का मौन धारण किया गया.

मीडिया से मुखातिब हो श्री सहिस ने कहा कि मेरे राजनीतिक जीवन में स्वर्गीय निर्मल दा के आदर्श और उनके विचारों को आत्मसात कर आगे बढ़ने का प्रयास करते है. 10 वर्षो के राजनीतिक जीवन मे लगातार उतार चढ़ाव आते रहा और एक जनप्रतिनिधि होने के नाते जनता के हर सुख दुख में साथ चलने का प्रयास किया है.

बातो ही बात में आंखे डबडबा गयी और कहा कि मंत्री बनकर सीधे समाधि स्थल आना और आकर यहां के विचारों को पुनः जागृत कर उनसे पुनः आशीर्वाद लेते हुए नई जिम्मेवारी को निर्वहन करने का प्रयास करेंगे. पत्रकारों के सवाल पर जबाब देते श्री सहिस ने बताया कि मंत्री बनने से मेरी जिम्मेदारिया और जबाबदेही जनता के प्रति बढ़ गयी है और इस नई जिम्मेवारी को सतत प्रयास निभाने का करूँगा.

मंत्री श्री सहिस के साथ आजसू के जिला अध्यक्ष श्री कन्हैया सिंह,नन्दू पटेल,मंगल महतो,चन्द्रेश्वर पांडेय,राजेश कर्मकार,अप्पु तिवारी,समरेश सिंह,रवि राजू, माणिक मल्लिक,राहुल कुमार,विनय सिंह,ओपी राव,अशोक जैन,समेत सैकड़ो समर्थक मौजूद थे.