Image

पहले दिन फिल्म ने बनाए ये रिकॉर्ड…

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. फिल्म ने अपने पहले दिन उल्लेखनीय कमाई की है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, कबीर सिहं ने पहले दिन 20.21 करोड़ रुपये की कमाई की. इसी के साथ ही फिल्म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं. इस फिल्म में कियारा आडवाणी शाहिद कपूर के अपोजिट नजर आई हैं. मूवी को संदीप वांगा ने डायरेक्ट किया है.

पहले दिन फिल्म ने बनाए ये रिकॉर्ड…

#शाहिद कपूर की सबसे बड़ी ओपनर

कबीर सिंह शाहिद कपूर के करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन चुकी है. इससे पहले ये रिकॉर्ड पद्मावत के नाम था. पद्मावत ने 19 करोड़ की कमाई की थी. इस फिल्म में शाहिद ने राजा रावल रत्न सिंह का किरदार निभाया था.

#कियारा की सबसे बड़ी ओपनर

कियारा आडवाणी के करियर के लिए ये फिल्म बेहद ही लकी साबित हुई है. बतौर सोलो लीड ये फिल्म कियारा के करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है. बता दें कि इससे पहले एम.एस. धोनी ने पहले दिन 21.30 करोड़ कमाए थे. उस फिल्म में कियारा थीं. लेकिन उस फिल्म में कियारा का ज्यादा रोल नहीं था.

#2019 की चौथी सबसे बड़ी ओपनर

ये फिल्म साल 2019 की चौथी सबसे बड़ी ओपनर बन गई है. इस फिल्म ने 20.21 करोड़ का बिजनेस किया है. बता दें कि सलमान खान की भारत साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनर हैं. फिल्म ने 42.30 करोड़ कमाए थे. दूसरे नंबर पर कलंक (21.60 करोड़), तीसरे पर केसरी (21.06 करोड़) और अब चौथे पर कबीर सिंह है. रणवीर सिंह की गली बॉय (19.40 करोड़) पांचवे नंबर पर है. वैसे 2019 की सबसे बड़ी ओपनर का खिताब हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स: एंडगेम के नाम है. फिल्म ने पहले दिन 53.10 करोड़ कमाए थे.

#2019 की सबसे बड़ी नॉन हॉलिडे ओपनर

इसी के साथ ये फिल्म 2019 की सबसे बड़ी नॉन हॉलिडे ओपनर भी बन गई है. शुक्रवार यानी नॉन हॉलिडे के लिहाज से फिल्म की कमाई शानदार है. इससे पहले उरी, टोटल धमाल, लुका छुपी, दे दे प्यार दे जैसी फिल्में नॉन हॉलिडे पर रिलीज की गई थीं.