Image

पीने के पानी से कार साफ करने पर विराट कोहली की कार का चालान काटा

पीने के पानी की बर्बादी कोहली को महंगी पड़ गई है जिसके वजह से गुरुग्राम में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की कार का चालान काटा गया है. डीएलएफ फेज 1 स्थित उनके घर के बाहर पीने के पानी से कार धोई जा रही थी. इसको लेकर नगर निगम ने चालान काटा है. आपको बता दें कि इन दिनों वह इंग्‍लैंड में खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्‍ड कप में व्‍यस्‍त हैं.

दरअसल, बीते बुधवार को गुरुग्राम के डीएलएफ फेज वन में कोहली के घर के बाहर उनके घरेलू सहायक दीपक पीने के पानी से बीएमडब्ल्यू कार की सफाई कर रहे थे. इसी दौरान निगम के अधिकारी मौके पर पहुंचे और कोहली की कार का 500 रुपये का चालान काट दिया.

बता दे, विराट कोहली के घर में दो एसयूवी समेत 6-7 गाड़ियां हैं, जिनकी धुलाई में करीब एक हज़ार लीटर पानी खर्च होता है. इसकी शिकायत निगम को पहले भी कई बार मिल चुकी थी. साइबर सिटी का तापमान 47 डिग्री के करीब पहुंच गया है, जिसके कारण शहर के कई हिस्‍सों में जल संकट की समस्‍या भी उत्‍पन्‍न हो गई है.

जानकारी के अनुसार, डीएलएफ फेज 1, 2 और 3 की बात करें तो बीते कुछ सप्ताह से यहां पर जल संकट की स्थिति बनी हुई है. लोगों को पानी की किल्लत से होने वाली परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इसी दौरान निगम के अधिकारी जब जांच के लिए निकले तो उन्‍हें क्रिकेटर विराट कोहली के घर के बाहर उनका निजी सहायक दीपक गाड़ी धोते हुए मिला. इस दौरान निगम के अधिकारियों नें उसकी फोटो भी खींच ली और उसका 500 रुपए का चालान भी काट दिया.

अगर निगम अधिकारी की मानें तो कोहली की कार समेत कई और गाड़ियों के भी चालान काटे गए, जिससे कोई पानी की बर्बादी न करे.