Image

बिग बॉस मे जाना चाहती है वो ‘पीली साड़ी वाली महिला’

कहते है न कि सोशल मीडिया मे कब कौन वायरल हो जाए उसका पता ही नही चलता . ऐसा ही एक उदाहरण लोकसभा चुनाव के दौरान एक महिला की तस्वीर को लेकर है. इस महिला की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. उनकी इंटरनेट पर खूब चर्चा हुई. फेसबुक हो या फिर व्हाट्स अप्प, इंस्टाग्राम हो या ट्विटर हर जगह उनकी फोटो ने धूम मचाया हुआ है.

आइये जानते है उनके बारे मे

इनका नाम रीना द्विवेदी है. पीडब्ल्यूडी अधिकारी रीना द्विवेदी उस वक्त मशहूर हो गईं जब उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और, यही नही गूगल सर्च मे भी रीना टॉप मे ट्रेंड हो रही है.

रीना ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि अगर उन्हें आमंत्रण मिला तो वह रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के अगले सीजन में भाग लेना पसंद करेंगी. रीना ने कहा, “मेरा परिवार हमेशा मेरे साथ खड़ा रहा है और मुझे मिल रही पहचान से वे खुश हैं. यदि मौका मिलता है तो ‘बिग बॉस’ एक सुनहरा अवसर होगा.”

पीली साड़ी में रीना की तस्वीर तब खींची गई थी जब वह निर्वाचन ड्यूटी पर थीं और इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन के साथ मतदान केंद्र की ओर जा रहीं थी. इस तस्वीर को उनके किसी सहकर्मी ने खींचा था. इस तस्वीर के वायरल होते ही वह इंटरनेट की दुनिया में सनसनी बन गई और उनकी जिंदगी में कुछ बदलाव भी आए. इंटरनेट पर लोग उन्हें ‘पीली साड़ी वाली महिला’ के नाम से जानने लगे.

आपको बता दे, उनका एक बेटा है जिसका नाम अदित है और वह 9वीं कक्षा में पढ़ता है. अदित ने वीडियो काल के माध्यम से अपनी मां की बात अपने दोस्तों संग कराई ताकि उन्हें भी पता चले कि ‘पीली साड़ी वाली महिला’ उसकी मां है. रीना ने कहा है कि उन्हें सजना-संवरना अच्छा लगता है और उनका मानना है कि ऐसा करने में कुछ गलत नहीं है.