Image

भाजपा जिला पदाधिकारी और पूर्व जिलाध्यक्षों संग जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार ने की समीक्षा बैठक

भारतीय जनता पार्टी के संगठन पर्व के निमित्त सदस्यता महाभियान के प्रारंभ हुए दस दिन बीत चुके हैं. इन दिनों जमशेदपुर महानगर भाजपा के विभिन्न मण्डलों में हुए सदस्यता अभियान की समीक्षा करते हुए पार्टी के जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार ने महानगर भाजपा कमिटी के जिला पदाधिकारियों और पूर्व जिलाध्यक्षों संग अलग-अलग समीक्षा बैठकें की.

इस दौरान सदस्यता अभियान को लेकर समीक्षा की गयी. महानगर में सदस्यता अभियान को संतोषजनक बताते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष ने इसे और सक्रियता और तेज़ी लाने का निर्देश दिया. बैठक के दौरान ज़िले में सदस्यता अभियान के प्रभारी खेमलाल चौधरी भी मौजूद रहें.

उन्होंने कहा कि प्राथमिकता से हर घर तक दस्तक दें और एक परिवार के दो सदस्यों को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता दिलाएं. लोकसभा चुनावों के दौरान जिन बूथों पर भाजपा की स्थिति कमज़ोर रही उसे सुधारने की जिम्मेदारी पूर्व जिलाध्यक्षों और ज़िले के पदाधिकारियों को सौंपी गयी. भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार ने कहा कि पूर्व जिलाध्यक्ष और पार्टी के पदाधिकारी सभी मंडलों में प्रवास करें और कमज़ोर बूथों पर सघन जनसंपर्क अभियान चलाकर लोगों को पार्टी से जोड़ा जाए.

पूर्व जिलाध्यक्षों संग बैठक में देवेंद्र सिंह, रामबाबू तिवारी, विनोद सिंह, चंद्रशेखर मिश्रा, राजकुमार श्रीवास्तव, नंदजी प्रसाद मौजूद रहें. वहीं इससे पहले जिला पदाधिकारियों संग संपन्न बैठक में मुख्य रूप से दिनेश कुमार, खेमलाल चौधरी, सत्यप्रकाश सिंह, राकेश सिंह, विमलकांत झा, पुष्पा तिर्की, सुनील बारी, दीपक पारिख, विक्रम चंद्राकर मौजूद रहें. पदाधिकारी बैठक में पार्टी के कार्यालय प्रभारी परेश मुखी को भालूबासा मुखी समाज का निर्वाचित अध्यक्ष चुने जाने पर जिला कार्यालय में अभिनंदन कर शुभकामनाएं दी गयी.