Image

भूमि पेडनेकर की हॉरर फिल्म का फर्स्ट लुक, रिलीज डेट भी OUT

करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन में बनने वाली हॉरर सीरीज की फिल्म के नाम को लेकर बीते दिनों दर्शकों के बीच बज बना हुआ था. अब सीरीज की पहली फिल्म की सारी डिटेल सामने आ चुकी हैं. करण जौहर की हॉरर सीरीज की पहली फिल्म का नाम ‘भूत पार्ट वन’ होगा. इस फिल्म में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर नजर आएंगी. यह फिल्म इस साल 15 नवंबर को रिलीज होगी.

बता दें कि हॉरर फिल्म भूत पार्ट वन सच्ची घटना पर आधारित है. इस फिल्म को भानू प्रताप सिंह डायरेक्ट कर रहे है. डायरेक्टर के तौर पर भानू की यह पहली फिल्म होगी. वहीं, इस फिल्म को करण जौहर और शशांक खेतान मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म भूत पार्ट वन का पहला पोस्टर शेयर किया है.

इसमें फिल्म की रिलीज डेट की भी जानकारी दी गई है. फिल्म का पोस्टर काफी डरावना है. पोस्टर में विक्की कौशल चिल्लाते दिखाई दे रहे हैं और कोई कसकर उनका चेहरा दबा रहा है.

फिल्म भूत पार्ट वन की कहानी भी भानू प्रताप सिंह ने लिखी है. बता दें कि भानू इससे पहले फिल्म हंप्टी शर्मा की दुल्हनियां में डायरेक्टर शशांक खेतान के असिसटेंट डायरेक्टर रह चुके हैं. फिल्म के बारे में बात शशांक ने बताया कि फिल्म भूत पार्ट वन का कॉन्सेप्ट करण जौहर को पहली बार में ही काफी पसंद आया, क्योंकि यह सच्ची घटना पर आधारित है.

फिल्म के बारे में शशांक ने बताया, “करण को भूत पार्ट वन का कॉन्सेप्ट बहुत पसंद आया. यह हॉरर फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है, जो बॉम्बे में घटी थी. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन पर काम चल रहा है. इस साल 15 नवंबर को यह फिल्म रिलीज होगी.”

शशांक ने फिल्म के बारे में बताया कि इस फिल्म को ज्यादा से ज्यादा रियल दिखाने की कोशिश की गई है, जिसके लिए VFX का इस्तेमाल किया गया है.

शशांक ने आगे कहा, “हम ज्यादा से ज्यादा ऑथेंटिक फिल्में बनाने का प्लान कर रहे हैं. इसमें हॉरर और कॉमेडी फिल्में भी शामिल हैं. भानू और मैं कई आइडियाज के ऊपर बात कर चुके हैं. अब इस फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाने का समय है.”

बात दें कि इस फिल्म का टाइटल साल 2003 में आई अजय देवगन और उर्मिला मातोंडकर की फिल्म से काफी सिमिलर है. शशांक ने बताया कि राम गोपाल वर्मा ने अपनी फिल्म का टाइटल उन्हें दिया है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म भूत पार्ट वन में विक्की कौशल लीड रोल प्ले करेंगे, जबकि भूमि पेडनेकर कैमियो करती नजर आएंगी.