Image

योगी आदित्यनाथ ने ममता की तुलना आतंकी संगठन आईएसआईएस सरगना बगदादी से की

कोलकाता में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) के रोड शो के दौरान हिंसा और बवाल के बाद ट्वीट और बयानो से जंग जारी है. यही नही, प्रचार रैली के लिए पश्चिम बंगाल पहुंचे यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ममता बेनर्जी की तुलना आतंकी संगठन आईएसआईएस सरगना बगदादी से कर डाली. योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर ममता को ‘बगदीदी’ कह डाला.  ‘

क्या है योगी का ट्वीट देखे

भाजपा से भयभीत ममता बंगाल में सभाओं के मंच तोड़कर, मजदूरों को पीटकर, रैलियां रद्द करवाकर बंगाल को क्या बनाना चाहती हैं? याद रखिये, बंगाल भारत का अभिन्न अंग है, बगदादी से प्रभावित होकर ‘बगदीदी’ बनने का आपका सपना भारत मां के सच्चे सपूत वोट की चोट से तोड़कर रहेंगे. जय हिंद. जय भारत.

आपको बता दें कि आज पश्चिम बंगाल में योगी आदित्यनाथ की तीन रैलियां थी. इनमें से एक रैली रद्द कर दी गई क्योंकि कुछ अराजक तत्वों ने मंच को तोड़ दिया और मंच बना रहे लोगों की पिटाई कर दी. भारतीय जनता पार्टी सूत्रो ने कहा, ‘फूलबागान में बीटी मार्ग पर होने वाली रैली के मंच को तोड़े जाने और सजावट करने वालों को पीटे जाने के बाद रैली रद्द करनी पड़ी.’ आगामी 19 मई को लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के मतदान के मद्देनजर आदित्यनाथ यहां उत्तर 24 परगना जिला के हाबड़ा, उत्तर कोलकाता के फूलबागान गेट और दक्षिण कोलकाता के बेहाला में- रैली को संबोधित करने वाले थे. सूत्रों ने कहा कि अन्य दो जनसभाएं पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार हो रही हैं.

अब क्या होगा

चुनाव आयोग के फैसले के बाद तो हालत और बिगड़ गए है, आज पीएम मोदी की रैली भी है तो मोदी भी ममता पर खूब भड़ास निकालेंगे ही. वही 19 मई को होने वाले चुनाव मे इन विवादो का सीधा असर देखने को मिलेगा.