Image

‘रूह अफ़ज़ा’ में जान्हवी और राजकुमार राव साथ नजर आएंगे

जान्हवी कपूर बॉलीवुड में शानदार डेब्यू कर चुकी हैं. वहीं अपनी दिल जीत लेने वाली एक्टिंग से जान्हवी ने एक टैलेंटेड एक्ट्रेस के तौर पर तो पहचान बना ली है, जान्हवी की पहली फिल्म मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक ‘धड़क’ थी. वहीं इस फिल्म के बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं. जिनमें से दो फिल्में जान्हवी साइन भी कर चुकी हैं पहली भारतीय वायुसेना अफसर गुंजन सक्सेना की जिंदगी पर आधारित है. वहीं दूसरी फिल्म ‘रूह अफ़ज़ा’ है.

‘रूह अफ़ज़ा’ में जान्हवी के साथ अभिनेता राजकुमार राव नजर आएंगे. खास बात ये है कि ‘रूह अफ़ज़ा’ एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. इससे पहले राजकुमार राव हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ कर चुके हैं. ये फिल्म ऑडिएंस को खूब पसंद आई थी, ऐसे में उन्हें एक और हॉरर कॉमेडी में देखना दिलचस्प होगा. इसके अलावा राजकुमार राव और जान्हवी की फ्रेश जोड़ी भी इंटरेस्टिंग होगी.

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जाह्नवी कपूर डेब्यू के काफी पहले से राजकुमार राव की जबरदस्त फैन हैं. बताया जाता है कि जान्हवी ने राजकुमार राव की एक तस्वीर पर ‘आई लव यू’ लिखा था. ये बात जान्हवी ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान खुद शेयर की थी. उन्होंने ये भी बताया था कि तब उनका अकाउंट भी वैरीफाइड नहीं था.

जाह्नवी ने आगे बताया कि ‘उस दौरान तो राजकुमार का उस पोस्ट पर कोई जवाब नहीं आया लेकिन बाद में जब एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था तो उन्होंने जवाब दिया. जाह्नवी कहती हैं कि जब भी वो कहीं पब्लिक प्लेटफॉर्म पर उनकी तारीफ करती हैं तो वो थोड़ा नर्वस फील करते हैं और शरमा कर उन्हें थैंक्यू बोल देते हैं

जान्हवी कपूर की बात करें तो ‘धड़क’ से डेब्यू करने से पहले ही उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी थी. वो बॉलीवुड की ऐसी स्टार किड थीं जिन्होंने डेब्यू से पहले ही किसी सुपरस्टार की तरह फैन फॉलोइंग कायम कर ली थी.अब देखना दिलचस्प होगा कि  जान्हवी अपने आने इस फिल्म के जरिये क्या छाप छोड़ती है.