Image

वायु सेना लापता एएन-32 विमान के बारे में जानकारी देने वाले को पांच लाख रुपये का इनाम देगा

लापता विमान एएन-32 विमान की कोई खबर नही मिल पाई है इस बीच वायु सेना ने लापता एएन-32 विमान के बारे में जानकारी देने वाले को पांच लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है.

बता दे, भारतीय वायु सेना के लापता एएन-32 विमान की खोज में लगी विभिन्न एजेंसियों के प्रयासों के बावजूद अब तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है. खराब मौसम के बीच शनिवार को छठे दिन भी खोज अभियान लगातार जारी रहा. विमान में 13 लोग सवार थे. पूर्वी वायुसेना कमान के एयर ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ एयर मार्शल आर डी माथुर ने शनिवार को विमान के बारे में जानकारी देने वाले के लिए इनाम की घोषणा की क्योंकि छह दिनों से चलाए जा रहे व्यापक तलाशी अभियान के बाद भी विमान का पता नहीं चल सका है.

इस मामले मे वायुसेना के प्रवक्ता ने कहा कि हालांकि लापता विमान की तलाश जारी है और एयर मार्शल आरडी माथुर, पूर्वी वायुसेना कमान के एयर ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ ने विमान के बारे में विश्वसनीय जानकारी प्रदान करने वाले व्यक्ति या समूह को 5 लाख रुपये का नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है.  विमान से संबंधित जानकारी साझा करने के लिए फोन नंबर – 9436499477 / 9402077267 / 9402132477 हैं.