Image

साल की सबसे महंगी एक्शन फिल्म ‘साहो’ एक्शन से भरपूर है टीजर

बाहुबली फेम प्रभास की मचअवेटेड फिल्म ‘साहो’ का टीजर आज रिलीज कर दिया है. फिल्म के टीजर में फिल्म के सभी मुख्य किरदारों का जगह दी गई है. इसमें प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर नजर आ रही हैं.
फिल्म में प्रभास और श्रद्धा के अलावा जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, महेश मांझरेकर, टीनू आंनद और मुर्ली शर्मा जैसे स्टार्स नजर आने वाले हैं. बॉलीवुड के अलावा साउथ के भी कई जानेमाने लोगों को फिल्म में जगह दी गई है. साहो’ को अब तक की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म के तौर पर पेश किया जा रहा है. हालांकि फिल्म का टीजर फिल्म की इस टैग लाइन पर खरा उतरता नहीं दिख रहा. कुछ एक सीन्स को छोड़ दें तो ट्रेलर में कोई भी एक्शन सीन आपको हैरान करता नजर नहीं आता.

कैसा है टीजर?
कुल एक मिनट 39 सेकेंड के इस टीजर में सिर्फ दो ही डायलॉग हैं. टीजर की शुरुआत श्रद्धा कपूर के सीन से होती है. इसमें बेहद खूबसूरत लग रही श्रद्धा कहती नजर आती हैं कि ‘मेरे गम और खुशियां बांटने के लिए मेरे साथ कोई नहीं है.’ इसके जवाब में प्रभास कहते दिख रहे हैं कि मैं हूं. इसके बाद फिल्म के कुछ एक्शन सीन्स को दिखाया गया है. हालांकि इन सीन्स को देखने के बाद आप फिल्म की कहानी का कोई भी अंदाजा लगा पाने में असमर्थ ही रहेंगे. दूसरा डायलॉग टीजर के अंत में है. जिसमें श्रद्धा कपूर प्रभास से पूछती नजर आ रही हैं कि उन पर हमला कर रहे ये लोग आखिर हैं कौन तो इसके जवाब में प्रभास कहते हैं कि वो फैन हैं.. श्रद्धा पूछती हैं कि आखिर वो इतने गुस्से में क्यों हैं? तो प्रभास कहते हैं कि वो डाई हार्ट फैंस हैं.
हालांकि 1 मिनट 39 सेकेंड के इस वीडियो में कई एक्शन सीन्स दिखाए गए हैं और टीजर के जरिए फैंस को लुभाने की पूरी कोशिश की गई है. श्रद्धा और प्रभास स्क्रीन पर साथ में काफी अच्छे लग रहे हैं.

सबसे महंगी एक्शन फिल्म?
फिल्म को लेकर लगातार ये दावा किया जा रहा है कि ये फिल्म बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्शन फिल्मों में से एक है. फिल्म का बजट ही 300 करोड़ बताया जा रहा है. इसका निर्देशन सुजीत कर रहे हैं. बतौर निर्देशक ये सुजीत की दूसरी फिल्म है. इससे पहले उन्होंने साल 2014 में ‘रन राजू रन’ का निर्देशन किया था. ये एक तेलुगु फिल्म थी. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर खासा सफलता हासिल हुई थी. इस फिल्म को इसी साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज किया जाएगा.