Image

हिंसा का कारण सिर्फ ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस : अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ममता सरकार पर हिंसा करने के आरोप लगाए हैं. अमित शाह ने कहा है कि अब तक चुनाव के 6 चरण समाप्त हो चुके हैं, इन 6 के 6 चरणों में सिवाय पश्चिम बंगाल के अलावा कहीं भी हिंसा नहीं हुई. इसका मतलब साफ है कि हिंसा का कारण सिर्फ ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस है.

विद्यासागर की मूर्ति किसने तोड़ी? अंदर कौन गया?- अमित शाह

प्रेस कॉन्फ्रेंस में अमित शाह ने कहा, ”मैं ममता जी को बताना चाहता हूं कि आप सिर्फ 42 सीटों पर चुनाव लड़ रही हैं और बीजेपी देश के सभी राज्यों में चुनाव लड़ रही है. अगर बीजेपी हिंसा करती तो देश के हर राज्य में हिंसा होती. मेरे रोड शो के दौरान तीन बार हमले किए गए. वहां हिंसा को रोकने के कोई इंतजाम नहीं थे. कल की घटना चिंताजनक है.” उन्होंने कहा, ”हिंसा के दौरान विद्यासागर कॉलेज का गेट बंद था तो फिर ईश्वर चंद्र विद्यासागर की मूर्ति किसने तोड़ी? अंदर कौन गया? जबकि बीजेपी कार्यकर्ता सड़क पर थे.”

अमित शाह ने कहा, ”रोड शो से पहले ही वहां लगे पोस्टर फाड़ दिए गए. रोड शो शुरू हुआ, 3 बार हमले किये गए और तीसरे हमले में तोड़फोड़, आगजनी और बोतल में केरोसिन डालकर हमला किया गया.”